Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अनामिका वैश्य आईना

Abstract Action Inspirational

4  

अनामिका वैश्य आईना

Abstract Action Inspirational

जस् करनी तस् फल

जस् करनी तस् फल

1 min
218


लोगों की मानसिकता पर होता मन अधीर सखे 

नारी वर्ग की दीन दशा से मन उठती पीर सखे

ग़र होता बस में मेरे *जस् करनी तस् फल* देती-

बीच चौराहे पर देती मैं उनको पल में चीर सखे..


मौत के बदले मौत जो माँग रहें हैं 

उनसे कहो वही पीर भोग के देखें 

जैसे नोंच जलाया उसको जिंदा

वैसे ही जला कर उनको देखें..

कैसी होती है पीड़ा तन-मन में

गहरे घावों में लगते हैं कैसे तीर सखे

बीच चौराहे पर देती मैं उनको पल में चीर सखे...


बहन-बहू-बेटियां है नहीं सुरक्षित

इनका भी रस्ता अब करो आरक्षित

कब तक ये नारी ही भयभीत रहे

गुनहगार को दें दो सज़ा विलक्षित

कब तक स्टेटस शमा-दान से ही रोष दिखायेंगे

कब तक अपनी बेटियों को ही समझायेंगे 

आख़िर कब होंगे ये सारे जन गंभीर सखे

बीच चौराहे पर देती मैं उनको पल में चीर सखे.. 

ग़र होता बस में मेरे...


Rate this content
Log in