Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neeru Nigam

Inspirational

4  

Neeru Nigam

Inspirational

जल्द ही

जल्द ही

1 min
334


माना की कठिन है वक्त अभी,

मगर यह वक्त भी बदलेगा जल्द ही ।


माना अपनो से दूर हैं,

देखने को आंखें तरस रही हैं,

मगर उनसे गले मिलेगें जल्द ही ।


माना दोस्तों संग पार्टी नही हो पा रही,

कितनी शामें उनके बगैर गुजर रहीं,

पिज्जा, बर्गर, मोमो साथ खायेंगे जल्द ही ।


माना बहुतो ने नौकरी खो दी ,

और हालात बहुत तंग हैं,

मगर नई नौकरी का जश्न भी मनायेंगे जल्द ही ।


माना कारोबार भी नुकसान झेल रहे हैं,

कुछ तो बंद भी हो गये, 

मगर कारोबार फले फूलेंगे जल्द ही ।


माना अभी त्यौहार का मजा फीका है,

मगर दीवाली पर खूब रोशनी,

होली में ठंडाई से संग होगी मस्ती भी ।


माना स्कूल नही जा पा रहे ,

वो सुबह की प्रार्थना,

वो दोस्तों का खाना छीन कर खाना नही खा पी रहे,

मगर अलार्म की आवाज से,

 स्कूल के लिए उठेंगे जल्दी ही ।


माना महीने हो गये घूमने गये,

मगर नैनीताल, मंसूरी, गोवा,

घूमने जायेंगे हम जल्द ही ।


माना यह जीवन दुश्वार हो रहा है,

अपनी सूझबूझ से , 

इस राक्षस को हम ही मारेंगे जल्द ही ।


माना हर आंख में ,

खौफ के सिवा कुछ और नहीं,

मगर हर आंख में जीवन के,

सपने सजेंगे जल्द ही ।


माना मास्क मे दम सा घुटने लगा है,

बिन मास्क , ताजी हवा में ,

नई सेल्फी सोशल मीडिया पर डालेंगे जल्द ही ।


माना अंधेरा है घना बड़ा अभी,

मगर सुकून की रोशनी होगी जल्द ही ।




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational