जिंदगी तेरे हवाले
जिंदगी तेरे हवाले
मेरी जिंदगानी अब तेरे
हवाले कर दी है
मेरी हर खुशी
तेरे नाम लिख दी है।
तू मुस्कुराए हर दम
बस यही दुआ
रब से करते हैं।
मेरी मन्नत की
अरदास है तू
मेरा भगवान है तू।
मेरी जिंदगानी अब तेरे
हवाले कर दी है
मेरी हर खुशी
तेरे नाम लिख दी है।
तू मुस्कुराए हर दम
बस यही दुआ
रब से करते हैं।
मेरी मन्नत की
अरदास है तू
मेरा भगवान है तू।