Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Manishapatel12322 Patel

Inspirational

4  

Manishapatel12322 Patel

Inspirational

"ज़िंदगी की नाव"

"ज़िंदगी की नाव"

1 min
350


ज़िंदगी की नाव पर 

मझधार से साहिल तक 

सफ़र करना है 

पथिक तुझे अकेले...!! 

 

लहरें शोर कर उठेंगी 

राह तेरी रोकेंगी

थामे रहना तू पतवार 

आए चाहे तूफ़ानों के रेले...!! 


भले ही हिचकोले खाए, 

साहिल तक की राह में

ज़िंदगी की नाव, लेकिन

न तोड़ पाएगी तेरे हौसले...!!

 

हर तूफ़ाँ से लड़ लोगे, 

जिगर के बड़े ही पक्के

जीवन नैया के नाविक, 

तुम हो बड़े ही हठीले.....!! 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational