Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Padmamukh Panda

Drama

2  

Padmamukh Panda

Drama

झूम झूम कर सावन आया

झूम झूम कर सावन आया

1 min
1.7K


झूम झूम कर सावन आया

बरखा यह मन भावन लाया

रिमझिम पावस की बूंदों से

मन मयूर नर्तन कर गाया !


दादुर के सुर मधुर लगे

कोकिल ने अपना रंग जमाया

अमरैया में झूले पड़े

किशोरी के मन को जग भाया !


बैलों को लेकर हलधर

खेतों में डेरा खूब जमाया

धरती माता के चरणों में

श्रम का मधुर उपहार चढ़ाया !


हुए लबालब सभी सरोवर

नदिया में भी भरा पानी

हुआ दृश्य खुशनुमा गांव में

प्यारी बड़ी बरखा रानी !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama