Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Akshat Shahi

Abstract

3  

Akshat Shahi

Abstract

इंसान खोजते हैं

इंसान खोजते हैं

1 min
312


चलो अब प्यार खोजते हैं

इस दफा इंसान खोजते हैं


बस्तियां फैली हैं हर जगह

आदम की पहचान खोजते हैं


ढूंढना इतना मुश्किल ना होगा

आवरण उठा कर खोजते हैं


केसरी हरे चोगों के अंदर

देसी परदेसी झंडो के नीचे


भाई, बहन, माँ, बाप बाने हुए

बच्चों को स्कूल भेजते हुए


दफ्तरों में भागते लड़ते हुए

सभाओं में भाषण देते हुए


औरतों, मर्दों, कुलीनों में बटे हुए

कुलीनों को फटकारते हुए


मालिकों की गर्जना सुनते हुए

कहीं भी मिल सकते हैं इंसान


आवरण उतार कर पुकारते हैं

नग्न होने के भय ख़तम करते है 


इस दफा प्यार खोजते हैं

आओ हम इंसान खोजते हैं।


Rate this content
Log in