Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pushp Lata Sharma

Inspirational

4  

Pushp Lata Sharma

Inspirational

इकाई को दहाई में बढ़ाना है नहीं मुश्किल

इकाई को दहाई में बढ़ाना है नहीं मुश्किल

1 min
785


इकाई को दहाई में.... बढ़ाना है नहीं मुश्किल ।

लुटा भी हो अगर जीवन, सजाना है नहीं मुश्किल ।


अगर विश्वास हो मन में, सितारे, चाँद छूने का,

जहाँ में फिर तुम्हारा जगमगाना है नहीं मुश्किल ।


खुदा की ये खुदाई है, मिलेगा पेट को खाना,

दुआ लेकर चलो माँ की, कमाना है नहीं मुश्किल ।


सुनहरे पंख को दुनिया, कतरने पर तुली रहती,

रखो पर सावधानी तो, बचाना है नहीं मुश्किल ।


किसी की क़ामयाबी ही नहीं पचती है लोगों को,

ये मानो खुश रहो फिर गुनगुनाना है नहीं मुश्किल ।


हमेशा ही मिला दलदल तो इसका रंज मत करना,

कमल सा 'पुष्प' बनकर खिलखिलाना है नहीं मुश्किल ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational