Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Romance

4  

Gurudeen Verma

Romance

हमको तू ऐसे नहीं भूला

हमको तू ऐसे नहीं भूला

1 min
410



हमको तू ऐसे नहीं भूला, बसकर तू परदेश में।

खबर हमारी भी पूछाकर, परदेशी परदेश में।।

हमको तू ऐसे नहीं भूला----------------।।


माना कि वक़्त नहीं मिलता है, तुमको वहाँ पर।

काम बहुत रहता है हर पल, तुमको वहाँ पर।।

लेकिन यह भी तो है काम, पूछना अपनों का हाल।

हमको तू ऐसे नहीं भूला----------------।।


ऐसे नहीं मिटा तू , अपने ख्वाबों में हमको।

ऐसे नहीं हटा तू , अपनी यादों से हमको।।

अपने घर और देश की, नहीं भूला सूरत तू।

हमको तू ऐसे नहीं भूला---------------।।


प्यार तुमको यहाँ पर, किससे नहीं मिला है।

साथ तुमको यहाँ पर, किससे नहीं मिला है।।

करते हैं तारीफ तेरी यहाँ, जन्मभूमि को नहीं भूला।

हमको तू ऐसे नहीं भूला-----------------।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance