Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Inspirational

4  

Lakshman Jha

Inspirational

हम तुम्हें कहते रहेंगे

हम तुम्हें कहते रहेंगे

1 min
381


तुम सुनो या ना सुनो,

हम तुम्हें कहते रहेंगे !

तुम पढ़ो या ना पढ़ो,

हम सदा लिखते रहेंगे !!

 

हमें नहीं है गम कोई,

कितने लोग साथ हैं !

जिसे लगे हम हैं भले,

वो ही सदा ही साथ हैं !


तुम चलो या ना चलो,

हम सदा आवाज देंगे !

तुम सुनो या ना सुनो,

हम तुम्हें कहते रहेंगे !!


जुल्म के खिलाफ में ही, 

हम सदा चलते रहेंगे !

झूठी नीतियों की हम तो,

आलोचना ही करते रहेंगे !!


तुम जगो या ना जगो,

हम तुम्हें जगाते रहेंगे !

तुम सुनो या ना सुनो,

हम तुम्हें कहते रहेंगे !!


है अंधेरा घना दूर मंजिल,

हम अकेले चल रहे ! 

जो चले हैं साथ मेरे ,  

स्वागत उसे कर रहे !! 


तुम रहो या ना रहो,

कारवाँ यूँ चलते रहेंगे !

तुम सुनो या ना सुनो,

हम तुम्हें कहते रहेंगे !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational