Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepti Sharma

Drama

2  

Deepti Sharma

Drama

हकीकत

हकीकत

1 min
229


ये जिंदगी मेरी जाने क्या फैसला लेगी

बदलेगी मंजिल ये मेरी या कोई नई राह चुनेगी !

बहुत से कांटे है अभी इस जिंदगी में,

जाने कब फूलों का बगीचा बुनेगी !

ये जिंदगी मेरी जाने क्या फैसला लेगी !


ऐ दिल तू थोड़ी तसल्ली तो रख,

वो एक दिन लौटेगा जरूर !

ऐ दिल तू थोड़ी तसल्ली तो रख,

वो एक दिन लौटेगा जरूर !


बेशक आज गवारा नहीं,

उसे हमारी शक्ल देखना 

एक दिन राख में मिल जायेंगे हम,

और वो हमारे वजूद को राख में टटोलेगा !


Rate this content
Log in