Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shailaja Bhattad

Abstract

4  

Shailaja Bhattad

Abstract

हिन्दी

हिन्दी

1 min
397


अपनत्व का मान रखता,

आंखों में नीर।

 बनाने हिंदी को राष्ट्रभाषा,

 हिंदुस्तानी हो रहे अधीर।

 मातृभाषा का बढ़े सम्मान,

 मुद्दा है गंभीर।

 छू रही हिंदी गगन ताल

 छुए न इसको कोई पीर।

----------------------

हिंदी के साथ संपूर्ण विकास। 

 लगता है हरदम हिंदी के आसपास।

 मातृभाषा बढ़ाती मातृभूमि का मान।

 हिंदी का साथ बढ़ा रहा हमारा सम्मान।

 छू रही हिंदी गगन-ताल।

 हिंदी का अपना प्रभाव।

 उद्धृत हो रहे इससे मन के सारे भाव।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract