Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

हिन्दी ओज कविता- लेकर रहेगा हि

हिन्दी ओज कविता- लेकर रहेगा हि

1 min
236


अब दिन गिन तू पाकिस्तान ।

पीओके लेकर रहेगा हिंदुस्तान ।

मत कर लोगो तू परेसान ।

बचा न पाएगा गिलगिट ब्लूचिस्तान ।

चाहे तू जितनी शेखिया बघारले ।

गला फाड़ के जितना चाहे चिल्ला ले ।

खुद जाएगा तेरा कब्रिस्तान ।

हिन्द जवान हिम्मतवाले है ।

महाबली छाती छप्पन इंची वाले है ।

मीट जाएगा तेरा आतंकिस्तान ।

नक्सा भारत बादल गया अब ।

छूटा हिस्सा सिमट गया अब ।

दुनिया झूठ पकड़ा गया झूठीस्तान ।

सेना हिन्द की अब जाग चुकी है ।

लेकर रहेंगे बदला लग आग चुकी है ।

बचो पहले अपनी आवाम खींचीतान ।

क्यो सीमा रोज गोलियां बरसाते हो ।

बेगुनाहों जान बेजा क्यो मरवाते हो ।

मिटा देगा भारत तेरा नामोनिशान ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational