Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

J P Raghuwanshi

Inspirational

4  

J P Raghuwanshi

Inspirational

"वन पथ में राम"

"वन पथ में राम"

1 min
348


आज रहों जई गांव।

सकारे चल जैइयो।


लोटा में भर कै, पानी लिआयें।

पत्ता टोर बिछौना बनाये।

थौड़ो कहो बतआओं, फिर तुम सो जैइयो ।

आज------


राम सियाजू, सुघर सलोने।

लक्ष्मण भैया लगत है नोने।

इनके सुन्दर भाव, सकारे चल जैइयो।

आज------


ते पितु मातु कहो सखी कैसे।

जिन्ह पठयै वन वाला ऐसे।

जगत रटो पछताय, सकारे सो जैइयो।

आज-----


एक कलश भर लावे पानी।

राम सिया की सुनै कहानी।

कंद मूल फल खाव, सकारे चल जैइयो।

आज------------


गांव-गांव अस होय अनंदू।

है रघुकुल के कैरव चंदू।

बढ़ रहो भक्ति भाव, सकारे चले जैइयों।

आज------------


आज रहों जई गांव।

सकारे चल जैइयो।



Rate this content
Log in