Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Surya Barman

Inspirational

4  

Surya Barman

Inspirational

एक तरफा प्यार

एक तरफा प्यार

1 min
266


 


पहली नजर का पहला प्यार ....

एक तरफा ही तो होता है ......


ना मालूम होता , सामने वाले के हसरतों का ,

पर फिर भी दिल उसकी चाहत में डूबा होता है ,


खुद की खुद से ही बातें होती हैं ,

खुद से ही रूठना - मनाना होता है ,


हर ख्वाहिश दिल में ही दबी होती है ,

 बस उसकी एक झलक की आरजू होती है ,


 देख कर उसको इक नजर ,

दिल को एक अजीब सा सुकून होता है , 


खुद पर ही इठलाना - इतराना ,

खुद से ही इश्क का इजहार होता है ,


वो प्यार से भी प्यारा होता है ....

वो दिल - जान हमारा होता है ......


इस इक तरफा प्यार में भी ......

गजब का सुकून - जुनून होता है......



Rate this content
Log in