Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepak Singh

Abstract

4  

Deepak Singh

Abstract

एक सवाल ब्रेकअप के बाद

एक सवाल ब्रेकअप के बाद

1 min
401


जा रही हो मुझसे दूर, मेरे बिना रह पाओगी क्या ?

प्यार करती हूं तुमसे, यह कह पाओगी क्या ?

मिलोगी जब कभी तुम ,मुझसे नजरें मिला पाओगी क्या ?

बसा हूं मैं जो तुम्हारे दिल में, उसे निकाल पाओगी क्या ?


सुनो ना, मेरा नंबर तुम अपने फोन से डिलीट कर पाओगी क्या ?

बेवजह जो मुझसे लड़ लिया करती थी, किसी और से लड़ पाओगे क्या ?

तुम बातों ही बातों में जो रूठ जाया करते थी,

मुझ जैसा कोई तुम्हें मना पाएगा क्या ?


हद से ज्यादा तुम्हें प्यार करता था,

मेरे जैसा प्यार कोई और कर पाएगा क्या ?

कहती थी तुम्हारे बिन जी नहीं सकती मैं,

अब जिंदा रह पाओगी क्या ? तुम अपने दिल में,

मेरे अलावा किसी और को बसा पाओगी क्या ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract