Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

4  

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

दूषित पर्यावरण

दूषित पर्यावरण

1 min
232


बेल की तरह लिपट रही है जिंदगी

ऐसा सफ़र क्यों तय कर रही है,

सफलता क़ी सीढ़ियों चढ़ने के लिए,

पर्यावरण को दूषित कर रही है l 


जल रही है धरती इंसान को खबर नहीं 

निरंतर वातावरण को प्रदूषित कर रहा है,

बदल रही दुनियां सब कुछ बदल रहा है 

पर इंसान यहां क्यों नहीं बदल रहा है l


सूखे पत्तों क़ी तरह सिमट रही धरती 

बारिस क़ी बूंदों के लिए तरस रहा है,

सभल जाओ अभी वक़्त है तेरे पास

पर्यावरण को क्यों दूषित कर रहा है l


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action