SANDIP SINGH

Inspirational

4.0  

SANDIP SINGH

Inspirational

दीपक का प्रभाव

दीपक का प्रभाव

1 min
136


दीपक के प्रभाव से तन _मन में भी,

दीपक जैसे बनने की तमन्ना जागती है।

दीपक से जो हम सिख लिए,

उसको अपने जीवन में उतार लिए।

तो जीवन में अंधेरा का डर गायब,

और खुद प्रकाशित होकर जग प्रकाशित करें।

दुनिया में गम बहुत हैं,

हम से भी ज्यादा गमगीन और लोग हैं।

आप _हम _सब अगर दीपक बनकर,

लोगों के गम को खत्म करते हैं तो।

जीवन का असली मकसद पूर्ण होता है,

फिर तो जीने का मज़ा आए जाता है।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational