Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Akshat Shahi

Abstract

3  

Akshat Shahi

Abstract

धुआँ

धुआँ

1 min
224


इस दफे बाहार में यूँ करते हैं 

बाग़ में जाने से परहेज़ रखते हैं

इस धुएं से परेशान फूल भी होगा

वो गुन्हेगार पहचान लिया करते हैं

मशरूफ रहना मुश्किल भी नहीं 

बहुत मसले हैं अदालत में अभी 

जमीन किसकी होगी यह पता है 

पट्टा चढ़ गया है फकीरों के नाम 

इमारतें भी दो बन जाएंगी 

पर मंदीर कौन जाएगा

आज़ान कौन बुलाएगा 

ये फैसला बाकी है अभी 

पता तो ये भी करना था 

किस किस के हाथ कटे हैं 

इमारतों बनाने में आज तक 

कितनो के सर कटे हैं

ढहते मंदीर मस्जिदों के साथ 

चलो सब तहकीकात करते हैं 

फूल से भी ये बात करते हैं 

धुआँ भूल जाए हवा का वो 

उस पर भी ये चाल चलते हैं 



Rate this content
Log in