Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

धड़कने दो दिल उसका

धड़कने दो दिल उसका

1 min
13



धड़कने दो दिल उसका ,
मेरे लिए धीरे - धीरे ,
थोड़ा उसे भी तो पता चले ,
कि इंतजार क्या होता है ?

हर बार इंतजार करना उसका  ,
नहीं है मेरी फितरत में ,
थोड़ा उसे भी तो पता चले ,
कि करार क्या होता है ?

कभी - कभी लगता है ,
वो खेल रहा मेरे ज़जबातों से ,
मैं जितना उसके पास जाऊँ ,
वो उतना भागे बातों से |

होने दो परेशान उसको ,
मेरे लिए अकेले - अकेले ,
थोड़ा उसे भी तो पता चले ,
कि अरमान क्या होता है ?

बहुत उदास है दिल मेरा ,
मैं रो दूँगी उसके काँधे पर ,
वो संभाल लेगा ये सोच ,
मुझे भरोसा उसकी बातों पर |

पाने दो ज़वाब उसको ,
मेरे लिए बहके - बहके ,
थोड़ा उसे भी तो पता चले ,
कि सवाल क्या होता है ?

बढ़ाया था हाथ उसने अपना ,
दोस्ती का उस रोज़ मेरी ओर ,
मैं जितना थी दूर भाग रही ,
वो उतना कसे मुझे हर छोर |

निभाने दो दोस्ती उसको ,
मेरे लिए बिल्कुल अकेले ,
थोड़ा उसे भी तो पता चले ,
कि दोस्त क्या होता है ?

धड़कने दो दिल उसका ,
मेरे लिए धीरे - धीरे ,
थोड़ा उसे भी तो पता चले ,
कि इंतजार क्या होता है ?







Rate this content
Log in