SONI RAWAT

Inspirational

4.0  

SONI RAWAT

Inspirational

देश का जवान

देश का जवान

1 min
315


देशवासियों का प्यारा हिंदुस्तान

फसल उगाता यहां किसान

देश की रक्षा करता जवान

काम नहीं इनका आसान।


आतंकवाद का मिटाए निशान

ना हो कोई इंसान परेशान

इसलिए सीमा पर तैनात है जवान

ना कोई है इनके समान।


देश के लिए देते ये जान

इनसे है देश का मान

सरकार का भी बड़ा योगदान

पाते ये देश से सम्मान।


ये हैं देश की शान

ये बनाते देश महान

ये भी हम जैसे हैं इंसान

फिर भी संभालते देश की कमान।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational