Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Satish Chandra Pandey

Classics

4  

Satish Chandra Pandey

Classics

चले जाते सब हैं

चले जाते सब हैं

1 min
269


सदा को कौन रहता है

यहां इस जमीं में

समय करके पूरा

चले जाते सब हैं।


तेरा व मेरा सभी

 कुछ यहीं पर 

रह जाता है

कुछ नहीं साथ जाता।


न आने का मालूम

न जाने का मालूम

बीच के ही सपनों में

होता है मन गुम।


खुली नींद

सपना जैसे ही टूटा

वैसे ही डोरों से

नाता छूटा।

जद्दोजहद सब

यहीं छोड़कर वे

सांसें न जाने

कहाँ भागती हैं।


जानते हुए सब

सच्चाइयों को

इच्छाएं मानव को

नहीं छोड़ती हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics