Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4.5  

V. Aaradhyaa

Inspirational

चाहे कितना ही गहन तम हो

चाहे कितना ही गहन तम हो

1 min
342



चाहे कितना ही गहन तम हो ,

सुबह सकारे सूरज ज़रूर उगेगा !


      स्याह अंधियारे को भेदकर ,

      सुबह सकारे सूरज जन्मेगा !


नव सूर्य रश्मियां करेंगी नर्तन ,

नव संकल्प ले बाल अरुण रथ चढ़ेगा !


    निशा भोर के समीकरण में बिंधकर ,

     क्षितिज के पार आकाशगंगा दिखेगा !


रात भर चलेगा संघर्ष इनका ,

 अंततः यह तमस ढल कर ही रहेगा !


       छंट जाएंगे कोहरे के बादल घनेरे,

      अतुल्य मनोहर रूप सजाए रवि चमकेगा !


देखना, नव विहान का उगता सूरज ,

तिमिर भेद जग को ज्योतिर्मय करेगा !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational