Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dr Ranjana Verma

Abstract

3  

Dr Ranjana Verma

Abstract

बुढ़ापे की सनक

बुढ़ापे की सनक

1 min
322


उम्र के बढ़ने के साथ

बढ़ती हुई 

शारीरिक असमर्थता

कब रोक पाती है

मन की उड़ान

थम जंती है

सामर्थ्य

किन्तु

थमती नहीं 

कामनाएँ

चाहतें

गुजरते वक्त के साथ

नहीं बिठा पाता

सामंजस्य

इसीलिये शायद

पाल लेता है

कोई न कोई सनक

अतृप्त मन ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract