Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priya Tiwari

Romance

4  

Priya Tiwari

Romance

बनूं मैं तेरी शहजादी

बनूं मैं तेरी शहजादी

1 min
286


मैं तेरे दिल की शहजादी बन जाऊं , 

तू मेरा नवाब बने...!!!!!!


मैं तेरे गुलशन की महकती कलियां, 

तू मेरा गुलाब बने...!!!!!


मैं केवल अक्षर मात्र हूं ,

आओ दोनों मिल अल्फाज़ बने...!!!!!


तेरे बिना मेरी ज्ञान अधूरी, 

तू मेरे दिल की आवाज़ बने....!!!!!

    

इकतारा सा है ये मेरी जिंदगी, 

दोनों मिलकर साज़ बने...!!!!!


मेरे सजदे में दुआएं करना,

तो मेरी जिंदगी की बात बने...!!!!!


मैं कागज़ का बिखरा पन्ना हूं,

संकलित हों किताब बने...!!!!!!


मुझको समझ लो महताब हूं ,

तू मेरे लिए आफताब बने....!!!!!!!



Rate this content
Log in