Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shadaab Asghar

Romance

4  

Shadaab Asghar

Romance

ब्लैक होल

ब्लैक होल

1 min
614


हमारे बीच कभी कोई प्रतिबद्धता नहीं थी 

हमारे बीच कोई नियम नहीं थे,

हमारे बीच प्रेम था कि नही था ये तुम जानो 

पर हमारे बीच खाली जगह थी 

वो खाली जगह जिसे सिर्फ और सिर्फ

प्रेम से भरा जाना था 


हमारे बीच दूरियां थी 

शायद दिलों के बीच भी

हमारे संवाद का में नियम नहीं थे 

तुम जब चाहती सिर्फ तब ही संवाद होता था 

तुम फोन कर न पाने की व्याख्या देती 

और फिर फोन करने का वादा करती 

और मैं हफ़्तों तुम्हारे फोन का इंतज़ार करता


हमारे बीच की खाली जगह

अब खाली नही रही

मैंने सुना है तुम ने वो जगह भर ली है

अब किसी दूसरे शख्श से


मैं भी पूरी कोशिश कर रहा हूँ

उस खाली जगह को भरने की 

अलग अलग किताबो से..

कहानियों से..

ग़ज़लों से... 

पर वो खाली जगह ब्लैक होल बन गई

ऐसा ब्लैक होल जिसे सिर्फ़ तुम भर सकती हो.


Rate this content
Log in

More hindi poem from Shadaab Asghar

Similar hindi poem from Romance