Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

devika bansal

Drama

4  

devika bansal

Drama

बिटिया रानी

बिटिया रानी

1 min
324


सुंदर राजकुमार आया है सात समुन्दर पार से

बिटिया को ब्याह ले जायेगा वो उस पार


अपनी लाडो को बड़े नाजो से है पाला हमने

उसने जो सोचा पल में पूरा कर डाला उसको

पढ़ने में उसका दर्जा रहता सबसे आला

दिन भर धमाचौकड़ी ही रहता उसका कारोबार

राजकुमार आया है सात समुन्दर पार से

बिटिया रानी को ब्याह ले जायेगा वो उस पार


कहती थी जीवन भर पापा के साथ रहूंगी,

अपने पापा के बुढ़ापे का सहारा बनूँगी,

नदी की तरह निश्छल चंचल सी बहूँगी,

मुझे सबसे ज्यादा अपने पापा से है प्यार,

सुंदर राजकुमार आया है सात समुन्दर पार से

बिटिया को ब्याह ले जायेगा वो उस पार


बहुत सारे उसके दोस्त सखी सहेली

सबके साथ की उसने खूब अठखेली

सूनी करके चली जाएगी पापा की हवेली

कैसी भूलेंगे तेरी प्यारी बातें और सुंदर व्यवहार

राजकुमार आया है सात समुन्दर पार से

बिटिया को ब्याह ले जायेगा वो उस पार 


उसकी जुदाई का वो पल,

जब लिपट लिपट कर रोएगी वो सबके साथ

हम सब बस देते रहेंगे दुलार और आशीर्वाद

जा बिटिया बसा ले अपना सुंदर घर संसार,

सुंदर राजकुमार आया है सात समुन्दर से

बिटिया रानी को ब्याह ले जायेगा वो उस पार।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama