Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Abstract

4  

Gurudeen Verma

Abstract

भूल गया तू कैसे हमको

भूल गया तू कैसे हमको

1 min
367


भूल गया, कैसे तू हमको।

क्यों नहीं चिट्टी, लिखता अब तू।।

ऐसे भूलाकर, अपनों को तू ।

चला गया है परदेश, अब तू।।

भूल गया कैसे -----------------।।


सबको फिक्र है, तेरी यहाँ तो।

करते हैं तुमको, याद यहाँ तो।।

क्यों नहीं ठिकाना, तेरा बताता।

क्यों नहीं दिखाता, सूरत अब तू।।

भूल गया कैसे -----------------।।


तोड़ लिया क्यों, रिश्ता हमसे।

भूल हुई क्या, ऐसी हमसे।।

तुमको क्या है, हमसे शिकायत।

क्यों नहीं आता, मिलने अब तू।।

भूल गया कैसे -----------------।।


 तुम्हारे बिना, वीरान यह घर है।

हमसे तू लेकिन, क्यों बेनजर है।।

क्या नहीं आती तुमको, याद हमारी।

अपने वतन वापस, आजा अब तू।।

भूल गया कैसे -----------------।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract