भारत मां को बचा लो
भारत मां को बचा लो
एक भारत मां के वीर जवान
सीमा पर शहीद हो रहे
एक भारत माता के वीर सपूत
शराब के लिए मौत बुला रहे
एक भारत मां के वीर चिकित्सक
अपनी जीवन दाव लगा रहे
एक भारत मां के वीर बंधु
सफाई में हाथ बंटा रहे
एक भारत मां के वीर प्रधानमंत्री
तालाबंदी बढ़ा रहे
एक भारत मां के वीर बेटे
तालाबंदी तोड़ रहे
ओ बदनसीब इंसान अब तो जागो
नींद चैन को त्यागो
मां के आंचल को
मैली होने से बचा लो।