Chandresh Kumar Chhatlani

Abstract

4  

Chandresh Kumar Chhatlani

Abstract

बढ़त

बढ़त

1 min
6


उसने बीज बोया,

हल चलाया,

सींचा

फसल हुई।


एक फोटोग्राफर ने उस फसल का चित्र लिया,


सोशल मीडिया पर अपलोड किया,

और लिखा,

किसान की मेहनत को एक लाइक भी नहीं दोगे क्या।

और उसकी पोस्ट फलती जा रही है।


फसल कट गई,

ज़मीन अब खाली है।


और,


मैं जानता हूं, तुम पसंद करोगे इसे,

क्योंकि यहां बात फोटोग्राफ की है,

कविता, कहानी की नहीं।

-0-



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract