Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

chandraprabha kumar

Inspirational

4  

chandraprabha kumar

Inspirational

अपनी हिन्दी भाषा

अपनी हिन्दी भाषा

1 min
305



अपना अभिमान हिन्दी, भारत देश की शान,

हिंदी भाषा में अभिव्यक्त, हमारा मनोभाव। 

हमारा मनोभाव, बिना प्रयास ही खुलता,

सहजता से झरता, कुछ बनावटी न होता।

कहै ‘प्रभा’ कर जोर,अपनाओ अपनी भाषा,

यह गुणसम्पन्न महान, हिन्दी अभिमान अपना।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational