Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Garima Kanskar

Inspirational

3  

Garima Kanskar

Inspirational

अमर प्रेम

अमर प्रेम

1 min
302


जब दिल में

नफरत की झाड़ी

उग जाती है

जो हर पल हर

किसी को चुभती है

जिससे हम भी

हर पल दर्द में

रहते है और

सभी को दर्द

देते है

क्यो न हम दिल

से नफरत की

झाड़ी की सफाई करें

और दिल को साफ

करके वहाँ

प्रेम की बुवाई

कर दे


जब भी प्रेम

के पौधे आयेंगे

तो सारा दिल प्रेम

के फूलों से भर

जायेगा

और चारों ओर

कभी न खत्म

होने वाली प्रेम

की खुशबू

छोड़ जायेगा

ये खुशबू

हर किसी को

हमारे अमर प्रेम की

एफ में हमेशा महकती

रहेगी

तुम करोगे

न ऐसा अमर

प्रेम मुझे...



Rate this content
Log in