Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chanchal Chauhan

Inspirational

4.5  

Chanchal Chauhan

Inspirational

भारत के सच्चे सैनिक

भारत के सच्चे सैनिक

1 min
403


भारत देश हमारा है 

सबसे यह प्यारा है , 

जहां वीरों ने जन्म लिया 

यह भारत देश हमारा है, 

आजादी की लड़ी लड़ाई ,

इस धरती पर ना जाने कितने वीर शहीद हुए,

ना झुके ना गिरे सीना तान कर खड़े रहे ,

चाहे कट गए सर अंग्रेजी को आगे ना टिकने दिया,

अपनी वीरता से इस देश को आजाद किया,

कितने सच्चे देशभक्त थे वे वीर ,

मातृभूमि की शान बढ़ाई,

भारत देश का नाम बढ़ाया ,

उन्हीं की तरह इस जीवन में ,

हमें कुछ करना है ,

मातृभूमि के साथ-साथ ,

अपना भी सिर गर्व से ऊंचा उठाना है|


            


Rate this content
Log in