Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

JAYANTA TOPADAR

Abstract Action Inspirational

4  

JAYANTA TOPADAR

Abstract Action Inspirational

अदम्य...

अदम्य...

1 min
226


साहस और हिम्मत हो अगर अदम्य, हे युवा ! तुम हरगिज़ नहीं डरना ! 

तुम हरगिज़ पीछे नहीं हटना...

हर लमहा अपना जीवन

प्रेरणादायक बनाना...!


हे युवा ! पलक झपकते ही तुम

आसमान को छू सकते हो ;

बस अपना इरादा मजबूत करो

और कभी अपने सद्प्रयासों से

किनारा न करो, बल्कि निरंतर

सत्कर्मों से अपना नाता बनाए रखो...!


ये जीवन तुम्हारा

निश्चय ही सार्थक होगा,

बस तुम अपने मन में

अदम्य आत्मविश्वास बनाए रखना...!

हे युवा ! तुम अपना इरादा अटल कर

सब्र के साथ अपने कर्मयोग में मनोनिवेश करना...



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract