Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

आतंक का सफाया

आतंक का सफाया

2 mins
534



प्रतिशोध 

की 

भावना पनप रही ज़ोर से !

सर कलम 

विध्वंस 

करना 

चल रहा सब छोर पे !!

अशांत

जन मानस हुआ 

लोग भय से 

कांपते हैं !

थरथरा कर 

नारी बच्चे घर -बार 

छोड़ के भागते हैं !!

नाश और विनाश का 

तांडव 

रचा ही जा रहा !

पर नहीं 

थमता यहाँ 

नाश बादल छा रहा !!

हम नहीं 

कुछ कर सकेंगे !

उपदेशों 

के मंत्र 

क्या वे सुन सकेंगे ??

उदंडियों 

को 

उदंडता से 

है कुचलना !

राष्ट्र सबको आज मिलकर साथ चलना !!

आ गया 

वो क्षण अभी 

ललकारने का !

बनके 

विष -सर्प 

फुफकारने का !!

युद्ध से 

कल्याण का 

है द्वार खुलता !

धर्म, शांति 

प्यार 

का पैगाम मिलता !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational