Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ervivek kumar Maurya

Abstract Romance

4  

Ervivek kumar Maurya

Abstract Romance

आशिकी पनपती रही

आशिकी पनपती रही

1 min
253


हमने संभाला बहुत अपने दिल को

मगर ये दिल बहकता चला जा रहा है

चलो दिल में आशिकी पनपती रही

मगर इश्क का खुमार चढ़ता जा रहा है


हर शाम उसका इंतज़ार करती है

वही चारों धाम में रहती है

मसीहा बनाया अपना हमनवां मानकर

तुझको संग लेके ये दीवाना चलता जा रहा है


अब मुझे चाँदनी भाती नही

तेरे चेहरे की दूधिया रंगत के आगे

तेरे होंठ कपकपाते रहे

मेरे होंठ तक करीब आते-आते

आँखों में तेरी अपना चेहरा जब से है देखा

तुझे आईना बनाकर ये आशिक चला जा रहा है


मुझको उनकी मोहब्बत है जायज लगी

उनकी सारी कसमें मुझे वाजिब लगीं

तुझे अपने करीब छुपा के रख लूँ सनम

तुझे सबसे बचाता ये दीवाना चला जा रहा है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract