Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rasmita Dixit

Tragedy Romance

5.0  

Rasmita Dixit

Tragedy Romance

आपके जाने के बाद

आपके जाने के बाद

1 min
437


उस दिन हम यहां थे

पर समां कुछ बदला हुआ था

बदल गई थी हवा का रुख

चाँद भी उस दिन रूठा हुआ था।


बादल के उस पार 

मुहं छुपा रहा था ,

रह रह कर टिस सी दिल में 

उठती रही

एक ही सवाल गूंज रहा था

कैसे जिएंगे हम

आपके जाने के बाद।


चारों तरफ था सूनापन

घन घोर घटा छा रहा था

बड़ी मुश्किल से 

बटोर रही थी 

अपने बिखरे हुए सपनों को।


हर तरफ थी तुम्हारी

यादों का टुकड़ा

जो बन गए थे कांच के

हर इक टुकड़े ने 

ख़ंजर की तरह

दिल की आर पार 

हो रहा था।


हम सोचते रह गए

ऐसा क्यों हो रहा है 

आपके जाने के बाद।


आप तो थे जानेवाले

आनेवाले पल में आप नहीं थे

फिर ये बेईमान दिल

क्यों लुटा दिया हमने ?


हर उस लम्हे में

आप तो जानेवाले थे

हम तो थे आने वाले 

पल जे इंतजार में।


पर हमे कहाँ पता था

आप आये थे इस जिंदगी में

झिलमिलाती रोशनी के साथ

पर उस रोशनी का बुझना भी 

पहले से तय था

हम ये जान के भी अनजान बने रहे।


Rate this content
Log in