Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Indu Jhunjhunwala

Inspirational

4  

Indu Jhunjhunwala

Inspirational

आओ रंग लें तन संग मन भी

आओ रंग लें तन संग मन भी

1 min
241


आओ रंग ले तन संग मन भी ।

जीवन होली ,रंगो वाली ।

कही बिखेरे प्रेम प्रीत ये ,

कहीं शहादत वीरों वाली ।

जीवन होली रंगो वाली ।


सारे रंग इन्ही मे सिमटे,

हर रंगो की बनकर प्याली।

लिपटे तीन रंग मे जीवन ,

होती मृत्यु पर मतवाली ।

खेली होली जीवन वाली ।

जीवन होली रंगो वाली ।


आज तो दूजा गीत ना भाए,

पंक्ति एक ही गीतो वाली।

भारत माँ के लाल सो रहे,

हम सबकी करके रखवाली।

खेली होली वीरों वाली ।

जीवन होली रंगो वाली ।


रंग इन्दु भी चोल बासंती,

देश प्रेम मे रंगने वाली।

कभी नही कम होने देंगे 

तिरंगे की शान निराली ।

खेली होली कसमों वाली ।

जीवन होली रंगो वाली।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational