Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanu Jaiswal

Romance

5.0  

Tanu Jaiswal

Romance

आओ हम ठहर जाए

आओ हम ठहर जाए

1 min
208


देखो न सब मचल रहे हैं ,

आओ हम ठहर जाएं ।

ठहर जाएं कुछ पल के लिए ,

कई रुत गुजर गई ,ठहरते हैं अब ।


आओ न एक नई सुबह की तलाश करें ,

जो बस हमारा हो, और हम वहाँ ठहर जाएं ।


ना तुम्हें कोइ रोके

ना मैं कहीं रूकूं,

ना रिश्तों की बंदिश हो

ना दुनिया की परवाह ,

कहीं बस्ती बसा के

हम तुम एक दूसरे को देखें ।


उस सन्नाटे की तलाश करें ,

जहाँ बस दोनों की धड़कनें सुनाई दे ।

देखो न सब मचल रहे हैं,

आओ हम ठहर जाएं ।


कि सजने सँवरने की जरूरत ही नहीं ,

क्यूंकि तुमहारी निगाहों से अच्छा

किसी ने सँवारा ही नहीं ।

लोग कहते थे कि मिसाल वाली मोहबत

नसीब से मिलती है ,

आज किस्मत पर यकीन हुआ

देखो न सब मचल रहें हैं,

आओ हम ठहर जाएं ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance