Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunita Bahl

Romance

5.0  

Sunita Bahl

Romance

"आम इंसान भी है खास"

"आम इंसान भी है खास"

1 min
187



सड़क पर चलता एक आम इंसान ,

लिए घूमता है अपनी एक खास पहचान।


किसी की आंखों का है वह नूर ,

किसी के लिए है वह, उसका गरूर। 


किसी के जीवन की वह है आस,

किसी के सर का है वह ,भी ताज।


 कोई कर रहा उसका भी बेसब्री से इंतजार ,

वह भी है ,किसी अपने को मिलने को बेकरार।


 कोई बैठा होगा लगाए दरवाजे पर टकटकी,

 शायद कोई उम्मीद होगी आज जगी ।


कोई सुनाना चाहता होगा उसे अपने दिल की बात ,

कि तुमसे मैं हूं ,मुझसे तुम हो,यही हर खुशी का राज।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance