Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anita Mishra

Tragedy

4  

Anita Mishra

Tragedy

आखिर क्या है गुनाह मेरा?

आखिर क्या है गुनाह मेरा?

1 min
317


आखिर क्या है गुनाह मेरा

कब तक ,

क्यों झेलूँ ये जिल्लत ,

जिसको मैंने जन्म दिया ,

दुग्ध-पान कराया ,

जीवन दान किया 

उसने ही मुझे लूटा ,

खसोटा ,

जैसे जी चाहा बर्बाद किया

एक अकेली जानकर ,

दस मिलकर ,

मेरे शरीर को मुर्दा ,

बना डाला ,अपनी हवस के खतिर ,

टुकड़े-टुकड़े कर डाले ,

मेरे सपनों के संसार को ,

हो गई संतुष्टि ,

यहां भी तुम हार गए ,मैं मर कर भी अमर हो गई तुम ,

जीते जी ही मर गए ।

हर बार सभी से पूछती हूँ क्या है गुनाह मेरा ,

नारी होना या तुम्हारा विक्षिप्त होना ? ।



Rate this content
Log in