Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ravindra Shrivastava Deepak

Drama

5.0  

Ravindra Shrivastava Deepak

Drama

अतीत एक सच (भाग - 2)

अतीत एक सच (भाग - 2)

3 mins
402


घर के अंदर जाने के बाद सुनंदा बीते दिनों को याद करती है और खो जाती है।

सुनंदा, अदिति, कोमल और शिवानी अच्छे दोस्त है। ग्रेजुएशन का दूसरा साल चल रहा था। सभी पेपर्स की तैयारी जोरशोर से करते है। सुनंदा, तुमनें सारे Assignment कम्पलीट कर लिए ? (कोमल) नहीं, अभी नहीं किया लेकिन जल्द ही हो जायेगा। जानती हो शिवानी ने तो आकाश(शिवानी का बॉयफ़्रेंड) से करवा लिया। जान छिड़कता है इस पर। कोमल के इस बात पर सभी हँसते हैं। 

होस्टल में अभी यही सब बात चल रही होती है तभी अचानक गोली चलने की आवाज़ आती है। धायं..धायं... सब के सब डर जाते है। धीरे-धीरे हिम्मत जुटा सब घटना स्थल पर पहुंचते है। तब तक होस्टल से और भी आ जाते है। अरे..! ये तो रजनी है। (कोमल) इसे किसने मारा ? हे भगवान ! तभी पुलिस वहाँ आ जाती है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाता है। पुलिस के पूछताछ पर दो लोगों का नाम सामने आता है। एक मोहित और दूसरा अमन जो फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे। 

पुलिस दोनों की खोज में जुट जाती है। इधर सुनंदा और उसके दोस्तो से पुलिस लगातार पूछताछ करती रही। एकदिन अचानक दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ जाते है। 

पुलिस दोनों से अपने ढंग से पूछताछ करती है। हर तरह की कोशिशों के बाद भी दोनों इस ख़ून को हमने नहीं किया इसपर अड़े रहे। इंस्पेक्टर साहब जिस रात खून हुआ उस रात हम दोनों इस शहर में थे ही नहीं। हम दोनों एग्जाम देने मुम्बई गए थे। आप ये ट्रेन टिकट भी देख सकते है। बैंक के एग्जाम का अटेंडेंस भी चेक कर सकते है। वीडियो फुटेज भी देख लीजिए। हमने खून नहीं किया साहब। (अमन बताता है)

इन सारे सुबूतों को देखकर पुलिस का भी दिमाग ठनक जाता है कि आखिर ये खून किसने किया ? 

(ये सारे घटनाएं सुनंदा के सामनें हुए ) तब तक 1 वर्ष बीत गया और सुनंदा की ग्रेजुएशन भी कम्पलीट हो गई और वो घर आ गई)

बेटी सुनंदा..सुनंदा बेटी (गजेंद्र जी सोई हुई सुनंदा को उठाते है जो अतीत के बारे में सोचते सोचते सो जाती है)

गजेंद्र ने बेटी से इस तरह बिना कुछ बोले उठ के चले आने के बारे में पूछा तो उनको सारी बाते सुनंदा ने बताई। पापा, अमन खूनी है। मैं उसके साथ शादी नहीं करूंगी। उधर अमन भी घर जा कर यही सोचता है कि बिन सच्चाई जाने ही सुनंदा चली गई। शायद उसने मुझे खूनी मान लिया हो। उसे पता ही नहीं की खूनी है कौन ? 

आख़िर असली ख़ूनी कौन था ?

आखिर मोहित और अमन पर ही शक क्यूँ हुआ ?

ये रजनी कौन थी ? क्या उसका किसी के साथ अफ़ेयर था ?

आखिर अमन नें सुनंदा की गलतफहमी को कैसे दूर किया ?

इन सब प्रश्नों के उत्तर अगले लेख में....


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama