Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anuradha nazeer

Inspirational

5.0  

anuradha nazeer

Inspirational

मदद

मदद

2 mins
320



एक व्यक्ति और एक युवा किशोर लड़के को एक होटल में चेक किया गया और उन्हें उनके कमरे में दिखाया गया। रिसेप्शनिस्ट ने मेहमानों के शांत तरीके और लड़के के हल्के दिखने का उल्लेख किया। बाद में, आदमी और लड़के ने होटल के रेस्तरां में रात का खाना खाया।

कर्मचारियों ने फिर देखा कि दोनों मेहमान बहुत शांत थे और लड़का अपने भोजन में उदासीन लग रहा था। खाने के बाद, लड़का अपने कमरे में गया और आदमी रिसेप्शनिस्ट से मैनेजर को देखने के लिए कहने गया। रिसेप्शनिस्ट ने शुरू में पूछा कि क्या सेवा या कमरे के साथ कोई समस्या थी, और चीजों को ठीक करने की पेशकश की, लेकिन आदमी ने कहा कि सॉर्ट की कोई समस्या नहीं थी और उसके अनुरोध को दोहराया।

जब मैनेजर सामने आया, तो वह उसे एक तरफ ले गया और समझाया कि वह अपने चौदह वर्षीय बेटे के साथ होटल में रात बिता रहा था, जो गंभीर रूप से बीमार था, शायद इसलिए। लड़का बहुत जल्द थेरेपी से गुजरने वाला था, जिसके कारण उसके बाल झड़ जाएंगे।

वे होटल में एक साथ विश्राम करने के लिए आए थे और इसलिए भी कि लड़के ने उस रात अपने सिर को दाढ़ी बनाने की योजना बनाई, बजाय यह महसूस करने के कि बीमारी उसे पीट रही थी। पिता ने कहा कि वह अपने बेटे के समर्थन में अपना सिर भी मुंडवाएंगे। उन्होंने पूछा कि जब दोनों अपने मुंडा सिर के साथ नाश्ता करने आए तो कर्मचारी सम्मानजनक थे।

प्रबंधक ने पिता को आश्वासन दिया कि वह सभी कर्मचारियों को सूचित करेगा और वे उचित व्यवहार करेंगे। अगली सुबह पिता और पुत्र नाश्ते के लिए रेस्तरां में दाखिल हुए। वहां उन्होंने चार पुरुष रेस्तरां कर्मचारियों को अपने कर्तव्यों में भाग लेते देखा, पूरी तरह से सामान्य रूप से, सभी मुंडा सिर के साथ। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस व्यवसाय में हैं, आप लोगों की मदद कर सकते हैं और आप फर्क कर सकते हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Inspirational