Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohammad Javed Quraishi

Drama

3.5  

Mohammad Javed Quraishi

Drama

प्यार

प्यार

1 min
678


वो छोड़ दे तो दिल किसी और के लिए तैयार न हो

इतना भी ज़िन्दगी में कभी किसी से प्यार न हो।


देखने हैं मेरे हौसले तो उस दिन का इंतजार कर

जब तू हो हथियारबंद और मेरे हाथ तलवार न हो।


एतबार करने वाले को ही मिलते हैं फरेब अक्सर

कैसे खाएगा धोखा वो जिसे किसी पे एतबार न हो।


हर चीज की कद्र सही वक़्त पर होती है

पूछता नहीं शमां को कोई जब तक अंधियार न हो।


आज के दौर में कहाँ वो मेलजोल और अपनापन

मिलते नहीं आपस में, जब तक कोई बीमार न हो।


न मिटाइए वजूद खुदाया, कोख़ में किसी कन्या का

कहीं किसी देवी का, वो धरती पे अवतार न हो।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama