Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Richa Bharti

Abstract

3  

Richa Bharti

Abstract

मन

मन

1 min
400


मन करता है

उड़ती रहूं परिंदों की तरह।

मन करता है

मंडराती रहूं भंवरों की तरह।


पर ऐ निश्छल मन

वक्त की सुई को देख।

शाम ढलने को आई है

परिदें भी घर को लौट चले हैं।


आ तू भी अब लौट चल

रात के चकाचौंध से

सुबह के उजाले में

सपनों की सैर से

हकीकत की दुनिया में।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract