Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abasaheb Mhaske

Inspirational

0  

Abasaheb Mhaske

Inspirational

आशा ही जिंदगी हैं ...

आशा ही जिंदगी हैं ...

1 min
589


आशा हमें सक्रिय बनाती है, जीना सिखाती है..

आशा हमें रुलाती है और लड़ना भी सिखाती है !

आशा जिंदा रहने के लिये बेहद ज़रुरी है....

आशा हमसे कुछ भी अच्छे-बुरे काम करवाती है !


आशा कभी नाजायज़, कभी झूठी,फरेबी और मक्कार भी होती है ...

आशा कि परवरिश सही ढंग से नहीं हुई तो कहर ढाती है !

कुछ भी कहो मगर आशा हर किसी को लुभाती है ...

आशा कभी काटे कि तरह चुभती है, तो कभी ज़िदगी संवारती है !


सोचो आगर आशा ही नहीं होती, तो क्या होता ?

आशा जीने का सहारा है, उसी ने हमें संवारा है !

आशा के बिना हम जिंदा ही नहीं रह पाते...

आशा ही जिंदगी है ...जीने की परिभाषा है! ...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational