V. Aaradhyaa

Comedy Drama

4  

V. Aaradhyaa

Comedy Drama

(1)वो योगा वाली सेक्सी लड़की

(1)वो योगा वाली सेक्सी लड़की

2 mins
449


" मुझे अब नहीं लगता है कि अब मुझे आगे और योगा करने की जरूरत है। मैं अपने आप को बिलकुल फिट महसूस कर रही हूं ! "

दीना ने ने अपने पति दिनेश से कहा।

दरअसल ...

छः महीने पहले दीना का एक एक्सीडेंट हो गया था। और उसके बाद डॉक्टर ने उसे बेड रेस्ट करने के लिए कहा था, जिससे उसका वजन काफी बढ़ गया था।

जब वह ठीक हो गयी तो दिनेश ने उसके लिए एक योगा टीचर रख दिया जो, एकदम फिट और बेहद खूबसूरत थी।

आज ज़ब दीना ने कहा कि,अब वह ठीक है तो सुनकर पहले दिनेश मुस्कुराया और बोला,

"तुम्हें अभी और कुछ समय तक़ योगा करने की जरूरत है।अगर तुमने अभी योगा करना छोड़ दिया तो खुद से नहीं करोगी और आलसी हो जाओगी !"

"ना... जी,अब मैं अच्छे से कर लूंगी।मैंने अपनी योगा टीचर लीजा से सब सीख लिया है।लीजा ने मुझे बहुत अच्छे से सिखाया है।पर... तुम्हें इतना इंटरेस्ट क्यों है ....?"

 दीना ने थोड़ा चिढ़ते हुए कहा तो...

 हठात दिनेश के मुंह से निकल गया,

"वो तुम्हारी योगा टीचर बहुत ही सेक्सी लगती है।खास करके जब योगा सिखाती है तो,सच में बहुत ही अच्छी लगती है !"

 " क्या.... कह रहे हो तुम ? तुम्हें मेरी सेहत से ज्यादा लीजा के सेक्सी बॉडी को देखने में इंटरेस्ट है ...? "

दीना ने गुस्से से पूछा।

अब दिनेश क्या कहता....??

उसके मुंह से बात निकल गई थी और अब वह किसी भी तरीके से दीना को नहीं समझा सकता था।

हर तरह से सफाई देता रहा लेकिन अब दीना के मन में यह बात बैठ गई तो बैठ गई।अगले दिन ही उसने अपनी योगा टीचर टीचर की छुट्टी कर दी।

 और ....उसके बाद दिनेश की जो शामत आई होगी। उस दृश्य की कल्पना पाठक आराम से कर सकते हैं..


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Comedy