Adhithya Sakthivel

Thriller Action

4  

Adhithya Sakthivel

Thriller Action

रहस्यमय कॉल करने वाला

रहस्यमय कॉल करने वाला

16 mins
286


हैदराबाद में गरुड़ नाम के एक सीरियल किलर ने फिरौती मांगने पर शहर के सबसे प्रभावशाली व्यापारी को धमकी दी। वह एक हाई प्रोफाइल कारोबारी की बेटी रिया का अपहरण कर लेता है और उसे बंधक बना लेता है। पुलिस के पास जाने के बिना, वह हत्यारे द्वारा पूछे गए 200 करोड़ रुपये देने का फैसला करता है। हालांकि, यह आदमी गलती से क्राइम ब्रांच अधिकारी एएसपी अर्जुन आईपीएस से मिलता है।


 धमकी की कॉल के बाद से, वह हत्यारे की हरकतों को देख रहा है और अब हत्यारा बताता है, "ओह! पुलिस अधिकारी। आप पुलिस के पास नहीं गए हैं। फिर, वे कैसे आ सकते हैं। यह एक प्रतिभाशाली द्वारा काम है। । आप श्री अर्जुन कृष्ण कैसे हैं? हैदराबाद के सबसे वांछित निर्दयी मुठभेड़ विशेषज्ञ। " कॉल करने वाले की लोकेशन ट्रेस करने के तुरंत बाद, वह दूसरे तहखाने में शिफ्ट हो जाता है और रिया के पिता से सूटकेस को तहखाने में फेंकने के लिए कहता है।


 इसे फेंकने के बाद, वे एक तेल बॉयलर देखते हैं और उसमें, रिया को मौत के लिए पकाया गया था। टीम की जांच के अनुसार, उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि, "हत्यारे का मुख्य उद्देश्य कुछ बड़ा है। वह गरुड़ दंड का उपयोग कर रहा था और शिकार को मार रहा था।" बाद में, अर्जुन अपनी छह साल की बेटी अंजलि से मिलता है और उसे स्कूल ले जाता है।

 शीर्ष पर रहते हुए, वह एक ऑडियो (उसकी माँ (उसकी पत्नी) द्वारा बोली गई)) लगाता है, जिसमें उसने बताया है: "मेरी प्यारी कहीं नहीं गई। मैं तुम्हारे साथ हूँ। हमेशा तुम्हारे साथ हूँ।" बाद में, अर्जुन के सहयोगी उप-निरीक्षक प्रवीण ने उसे फोन किया और समाचार सुर्खियों में बदलने के लिए कहा। इसे देखते ही वह चौंक जाता है।चूंकि, पुलिस विभाग और मीडिया को कॉल करने वाले का दावा है कि, "पूर्व हत्यारे गरुड़ (पांच साल से पहले हत्या किए जाने की सूचना दी गई) जीवित है और वह वह है।"


 डीजीपी नरेंद्र कुमार यह सुनकर फोन करने वाले को बेरिकेट करते हैं। उनके विभाग को मीडिया के लोगों के बीच एक बड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।फर्जी एनकाउंटर करने के लिए डीसीपी रामकुमार द्वारा अर्जुन को आरोपी बनाया गया। हालांकि, अर्जुन के सहकर्मी ने उन्हें बताया कि, "यह आत्मरक्षा के एक कार्य के रूप में किया गया था। चूंकि, प्रवीण को उसके हाथ में गोली लगी थी और उसे गरुड़ से बचाने के लिए उसने उसे मार डाला।"

अर्जुन इस मामले की जिम्मेदारी अपने हाथों में लेता है।


 इस बीच, अर्जुन के मुग्ध भाई,जनरल गौतम भारतीय सेना में अपने प्रतिष्ठित प्रेम हित, इशिका के साथ सामंजस्य स्थापित करने के लिए बैंगलोर से लौटते हैं। अपने दोस्तों, कैप्टन अरुण और कैप्टन कृष्णा के साथ लौटते समय, वह याद करते हैं कि कैसे वह इशिका से मिले थे और कैसे वे गोलमाल का नेतृत्व करते थे। दो साल पहले, गौतम वायु सेना में शामिल होने के लिए भारतीय सेना में प्रशिक्षित हो रहे थे। इस समय, अपने भाई और परिवार से मिलने के लिए, गौतम बैंगलोर लौट आए।वापस लौटने पर, वह और उसके दो दोस्त (अरुण, कृष्णा) एक होटल में जाते हैं। वहां उन्होंने इशिका को देखा, जो कार्टून ड्रेस पहनकर आगे आई थी। वह उसे एक पत्र देता है, उसके प्यार को बताते हुए। वे संघर्ष करते हैं और उसकी पहचान पाते हैं। आखिरकार दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

उसी समय, गौतम अपने क्रूर स्वभाव को देखते हुए, अपने भाई के साथ हाथापाई करने लगता है। वह हिंसा को सहन करने और सहन करने में असमर्थ अपने घर से निकल जाता है। अपनी भाभी निशा की मौत सीखने के बाद, गौतम अपने भाई के साथ बात करना बंद कर देता है। जबकि, वह अपने माता-पिता के साथ अकेले संवाद करना जारी रखता है।

 इस बीच, अर्जुन की मुलाकात इंस्पेक्टर राजेश से होती है, जिसने शुरू में गरुड़ के मामले की जाँच की। अपनी अक्षमता को देखकर, अर्जुन उसे बुलाता है और उसे मामले से बाहर निकालता है और खुद से उसकी जांच करता है।

उसी समय, गरुड़ ने गृह मंत्री राम वर्मा के बेटे दीपक गोयल का अपहरण कर लिया। उसका अपहरण करने के अलावा, वह एक लड़की को हमला करने और छेड़छाड़ करने से बचाता है। इस प्रकार, उसे जाने और एक सामान्य जीवन देने के लिए। फिर, वह शहर को धमकी देता है। अब, एक घबराया हुआ वर्मा आता है और क्या वह अपने इकलौते बेटे को बचाने के लिए झुकता है। पुलिस अधिकारी कुछ करने में असमर्थ होने पर अपना सिर झुका लेते हैं।

 इसके अलावा, गरुड़ अब मंत्री को बुलाते हैं।

 "तुम कौन हो यार? तुम क्या चाहते हो? मेरे बेटे को छोड़ दो" मंत्री ने कहा।

 "कुछ नहीं सर। मैंने आपके बेटे का अपहरण कर लिया है। वह कार में सुरक्षित है।"

 अधिकारी कार को खोलने की कोशिश करते हैं, गरुड़ (मटन बिरियानी खाने) राम से पूछते हैं, "उन्हें सर खोलने के लिए मत कहिए।"

 "क्यूं कर?" गरुड़ से पूछा।

 "क्योंकि, आपके बेटे को बम के साथ प्रत्यारोपित किया गया है। चारों तरफ त्राहि-त्राहि मच गई। अगर एक भी हल्की आवाजाही होती है, तो पूरे 200 मीटर जगह पर ब्लास्ट हो जाएगा" गरुड़ ने कहा।मीडिया के लोगों को देखकर, सवाल पूछने के लिए अंदर जाने की कोशिश कर रहे इंस्पेक्टर राजेश बताते हैं, "मुझे लगता है कि वे सभी मरने के लिए इकट्ठे हुए हैं।"


 "तुम क्या चाहते हो? नमस्ते! नमस्ते!" राम ने पूछा, गरुड़ ने मटन चावल खाया।

 "कुछ भी नहीं सर। मैंने सुना है, आपको अपने कार्यालय में 1000 करोड़ रुपये मिले हैं" गरुड़ ने कहा।

 मंत्री ने कहा, "यह सब अफवाह है। जिन लोगों ने इस तरह की बात कही, उन्हें भारतीय विरोधी करार देकर गिरफ्तार किया गया है।"

 "हुह .... .... क्या साहब! जो लोग भ्रष्टाचार की शिकायत करते हैं, तो क्या हमारे देश के मंत्री उन्हें देश विरोधी करार देंगे? आपका बेटा, एक बड़ी महिला होने के नाते, आपने उन्हें कई परेशानियों और मामलों से बचाया है। वह भी, उन्होंने प्रतिबद्ध किया है। बलात्कार और अपराध के 100%। उसके लिए, 123 करोड़ रुपये का मतलब है। अपने जीवन को बचाने के लिए, क्या आप 60 करोड़ रुपये नहीं दे सकते? " गरुड़ से पूछा।

 उनके निर्देशों के अनुसार मंत्री हाथ में पैसे देने के लिए सहमत हैं। गरुड़ अर्जुन को धन सौंपने के लिए कहते हैं। क्योंकि दोनों को आमने-सामने मिलना है।गरुड़ आते समय एक-दूसरे से संवाद करते रहते हैं।


 "अर्जुन। क्या तुमने किसी शिकारी की कहानी सुनी है?" गरुड़ से पूछा। वह सवाल पर चुप रहता है। जबकि, गरुड़ जारी है।


 "दो शिकारी थे। एक शेर है और दूसरा बाघ है। दोनों की अलग-अलग विशेषताएं हैं। लेकिन उनका लक्ष्य और विचारधारा समान है। न्याय पाने के लिए। दोनों के लिए, विभिन्न चुनौतियों और मानसिक तनाव से ग्रस्त हैं। केवल अंतर यह है कि, यह अपना न्याय पाने के लिए बाघ को समय निकालना पड़ता है। जबकि, शेर को न्याय मिलने में जल्दी होती है। अब, इस बाघ के शिकार करने का समय आ गया है। यह उस बाघ के लिए बहुत खुश है, आप जानते हैं " गरुड़। निर्देशानुसार धन सौंपने के बाद, अर्जुन ने उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया। लेकिन यह विफल हो जाता है और वह जगह से भाग जाता है।


 बाद में, मंत्री के बेटे को एक पुल से दूर जगह के पास मृत पाया गया, जिसे लीची द्वारा बांध और काट दिया गया था। नुकसान से नाराज और परेशान अर्जुन को निलंबित करने के लिए कहा गया और उसकी कार भी सजा के रूप में बंद हो गई। इस बीच, गौतम अपने दोस्तों से मिलने और इशिका के साथ सामंजस्य स्थापित करने के लिए तैयार हो जाता है।वह याद करता है कि कुछ दिन पहले जब वह फिर से भारतीय सेना से छुट्टी लेने आया था, तब क्या हुआ था।


 इशिका का चयन एक इंफोसिस कंपनी में हुआ। उसके सहयोगी राज और वह करीब हो गए और यह प्रभाव और गौतम को ईर्ष्या करता है। उसका परहेज उसे और अधिक उग्र बनाता है।


 हालांकि, इशिका उसे समझाने में कामयाब हो जाती है। लेकिन, उसे राज का फोन आता है, जो उससे अपने प्यार का इजहार करता है। वह आगे गौतम से बीमार होने की बात करता है, उसे सरकारी गुलाम बताता है।

कोर से नाराज, गौतम राज को गंभीर रूप से मारता है और अपने घर वापस आ जाता है। वह आगे, अपने फोन को तोड़ देता है, जब ईशी ने उसे फोन करना जारी रखा और गंभीर रूप से नशे में हो जाता है। परेशान होकर, वह अपने घर जाती है जब गौतम अपना पहला गिलास पीने के लिए था ... उसने गिलास दूर फेंक दिया ... 

 "गौतम। मुझे आपसे बात करनी है। क्या आप कृपया अपने दोस्त अरुण को इस जगह से भेज सकते हैं?" इशिका से पूछा

 गौतम ने कहा, "वह मेरे साथ वहां रहेगा। मुझे बताएं कि आप क्या कहना चाहते हैं और इस जगह से चले जाना चाहते हैं। मुझे आपकी आवाज सुनकर चिढ़ होती है।"

 "गौतम" इशिका ने कहा।

 "अरे। मुझे कल सीमाओं के लिए जाना है। आप जो कहना चाहते थे उसे तुरंत बताएं और छोड़ें" गौतम ने कहा।

 उसने अपनी मासूमियत और राज की माफी के बारे में बताने की कोशिश की, यह बताते हुए कि वे दोस्त होंगे। लेकिन, वह इसके बारे में सुनने के लिए तैयार नहीं है और उससे पूछता है, "अरुण। क्या तुमने यह सुना है? दोस्तों itseems। दोस्तों का मतलब है? अगर आपके बीच भी कुछ होता है, तो आप मित्र के रूप में बताएंगे। क्या मैं सही हूं?"

 "गौतम। आप अपनी सीमा पार कर रहे हैं। आप सस्ते में व्यवहार कर रहे हैं" इशिका ने कहा।


 यह सुनकर गौतम बहुत क्रोधित हो जाता है और उससे कहता है, "अरे! हां दी। मैं केवल सस्ता हूं। मैं इन चीजों को नहीं देख सकता हूं और आपके लिए चुप रह सकता हूं। मुझे पहले ही सोचना चाहिए था। आप वफादार नहीं रह सकते।" तुम्हारी माँ की तरह सही है। " हार्टब्रोकन, वह गौतम के साथ टूट गई और अब, वर्तमान में वापस आती है। अर्जुन सुनता है कि, उसका भाई बैंगलोर आ गया है। अर्जुन अपने घर में अपने माता-पिता से मिलता है।

 हालाँकि, अभी भी वह अपने भाई के साथ बात करने के लिए तैयार नहीं है और यह देखते हुए, उनके पिता गौतम से कहते हैं कि, "अर्जुन अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था। वास्तव में, उसे अब भी बहुत पछतावा है, गौतम से भी ज्यादा।" अपनी गलतियों को महसूस करते हुए, अर्जुन और गौतम सामंजस्य स्थापित करते हैं। आगे, वह अर्जुन से वर्तमान गरुड़ मामले को सुनता है और मामले में उसकी मदद करने का आश्वासन देता है।


 इस बीच, गरुड़ इशिका का अपहरण करने की अपनी योजना बताता है और एक अन्य व्यक्ति को पुलिस के सामने निलंबित कर देता है। इशिका का अपहरण हो जाता है और अब, गरुड़ उसके परिवार से 12 लाख मांगता है। वे उसे पैसे देते हैं।

हालांकि, अर्जुन गरुड़ को पकड़ने की योजना के साथ आता है और अपनी योजनाओं के अनुसार वे उत्तर, दक्षिण और पश्चिम बैंगलोर में वर्तमान को बंद कर देते हैं ताकि गरुड़ फंस जाए। इशिका को बेहोश बचा लिया जाता है। पैसे लेने के लिए अब गरुड़ खुद ही आता है। अर्जुन द्वारा सौंपा गया शूटर उसे गोली मारने के लिए तैयार है। हालांकि, गरुड़ के सीने में गोली लग जाती है। हालाँकि, गौतम उसे कूद कर बचा लेता है और अपनी कार में ले जाता है ...

 अब, गौतम अर्जुन को देखता है और बताता है, "खेल अब शुरू होता है।"


 गौतम के बेवफा होने को देखकर अर्जुन भड़क जाता है। यहां तक कि उनके दो कैप्टन दोस्त भी उनसे नाराज हैं।अर्जुन पुलिस से निलंबित हो जाता है और तब से, गौतम ने गरुड़ की मदद की वह भी एक अपराधी के रूप में ब्लैकलिस्ट में शामिल है।

गरुड़ गौतम से डॉक्टर की मदद से बच जाता है।


 "गौतम। तुमने उसे हमले से क्यों बचाया?" अरुण से पूछा।


 गौतम ने कहा, "आपको तब पता चलेगा जब वह अपनी आँखें खोलेगा।"


 "कम से कम बताओ कि उस जगह क्या हुआ, जब तुम्हारा अपहरण हो गया" अरुण ने कहा।


 "मैं बताऊंगा कि" गरुड़ ने कहा।


 उसे देखकर, अरुण उग्र हो जाता है और चार निर्दोष लोगों को मारने के लिए उसे मारता है। वह बताता है कि, "यदि उसका कोई परिवार है, तो वह जीवन का मूल्य जान सकता है।" यह सुनकर, गरुड़ उसे थप्पड़ मारते हैं और अपने जीवन में घटित घटनाओं को बताते हैं। अब, वह राजीव नामक एक अंतिम व्यक्ति को मारना चाहता था। तीनों ने उसकी मदद करने का आश्वासन दिया। उन्हें गरुड़ अपने घर ले गए।इस बीच, अर्जुन को घर में नजरबंद कर दिया गया, जो इंस्पेक्टर राजेश से मिला। वहां राजेश बताता है, "वह कई मामलों को कैसे हल कर सकता था?" जिस पर, वह जवाब देता है, "यह सब बुद्धिमत्ता है। यदि आप इसमें एक प्रतिशत का उपयोग कर सकते हैं, तो आप विकसित हो सकते हैं।"


 कुछ हास्य वार्ता के बाद, अर्जुन ने उनसे पूछा, "जब मैं निलंबित हो गया तो आप सभी खुश क्यों थे?"


 राजेश ने कहा, "केवल मैं ही नहीं सर। कई अन्य अधिकारी तब खुश हुए जब आप निलंबित हो गए।"


 "हम्म" अर्जुन ने कहा।


 "पुलिस अधिकारियों के करियर में एक ही एजेंडा है। पूर्णता के साथ एक कर्तव्य करने के लिए। उसके लिए, वह अपने परिवार, अपनी स्थिरता और हर चीज को खो देता है। वह बहुत अधिक मानसिक तनाव में चला जाता है। उसका जीवन खुद नरक में चला जाता है, सर। वह न्याय पाने की अपनी यात्रा में भ्रष्ट लोगों और कई अन्य लोगों का सामना करना पड़ता है, "राजेश ने कहा।


 जब उन्होंने यह बताया, तो अर्जुन ने गरुड़ द्वारा बताई गई शिकारी कहानी को याद किया और इसके बाद, राज से पूछते हैं, "सर। पाँच साल से पहले, कोई अन्य पुलिस अधिकारी था, जो बैंगलोर में लोकप्रिय था।"


 "हाँ सर" राजेश ने कहा।


 "वह कौन है? उसका नाम क्या है?" अर्जुन से पूछा।


 "गौशिक सर" राजेश ने कहा।


 "कौन सा गौशिक?" अर्जुन से पूछा।


 "डीएसपी गौशिक विग्नेश सर मैम। आतंकवाद विरोधी दस्ते के पूर्व एएसपी। वह मुंबई के एएसपी के रूप में सेवा कर रहे थे और जनता सर द्वारा व्यापक रूप से सम्मानित थे। आधिकारिक तौर पर, 15 मुठभेड़ों और अनाधिकारिक रूप से, 25 मुठभेड़ों। वह विचारधाराओं के आदी हैं। अपराध मुक्त तरीके महोदय। 3 महीने में बेंगलूरु में स्थानांतरित होने के बाद, उन्होंने कई बदमाशों को भागने के लिए बनाया है। उन्हें शहर के शीर्ष पुलिस वाले का नाम मिला सर "राजेश ने कहा।


 "अब वह कहाँ है? अर्जुन ने पूछा।


 "मैं नहीं जानता सर" राजेश ने कहा।


 "आप उससे कब मिले थे?" अर्जुन से पूछा


 "एटलैस्ट, मैं उनसे अपने अंतिम मुठभेड़ मिशन में मिला। उसके बाद, वह अब तक कभी वापस नहीं आए।" राजेश ने कहा।


 अर्जुन को पता चलता है कि, गौशिक उसका रोल-मॉडल था और वास्तव में, वह एक पुलिस अधिकारी बन गया, उसे अपने रोल मॉडल के रूप में देखकर।

अब, गौतम ने भी गरुड़ को गौशिक विग्नेश के रूप में सीखा और उनसे सामना किया।

वह उससे बिना किसी कारण के उसके और इशिका का पीछा करने का कारण पूछता है और आगे, उसे अपनी हत्याओं के लिए अपने जीवन को जोड़ने के लिए बेरेट्स करता है।

आगे गौतम ने उससे पूछा, "मुझे आपसे यह उम्मीद नहीं थी, सर। मैंने आपके एनकाउंटर मिशन के बारे में सुना है। मैंने और मेरे भाई ने आपको हमारी महत्वाकांक्षा के लिए अपना आदर्श माना है। आप इस तरह कैसे हो सकते हैं? इसके अलावा , आपने मुझे बचाने के लिए मुझे ब्लैकमेल किया। "


 "आपने क्या बताया? रोल-मॉडल आह! हां! मैं सभी के लिए एक रोल मॉडल था। लेकिन, देखें कि यह रोल मॉडल वर्तमान में कैसा दिखता है!" गौशिक ने कहा और उसने अपना गिलास निकाल दिया। गौशिक अंधा है।


 "हर कोई मुझे केवल एक निर्दयी मुठभेड़ विशेषज्ञ के रूप में जानता है। केवल अंतिम मुठभेड़ ने, मेरे पूरे जीवन को बदल दिया। कुछ दिनों के बाद, मैं अपनी छोटी बहन, जनानी से उसके छात्रावास में मिला। हम एक ब्रेक होने के लिए हमारे घर आए। केवल वहीं। जननी की दोस्त रिया उससे मिली और उसे अपने अमीर दोस्तों के साथ मिलाने के लिए एक घर में ले गई। इससे पहले, उसने मुझसे रिश्ता मिलाया। उन लोगों ने, उसकी सुंदरता को देखते हुए, उसे बेरहमी से बलात्कार कर मौत के घाट उतार दिया। और, जब मैंने अपनी बहन को बचाने की कोशिश की। , उसने और उसके दोस्तों ने मुझे एक हिट के साथ अंधा कर दिया। पूरी जगह में आग लग गई थी। लेकिन, मैं किसी तरह से वहां से भाग गया। इसके बाद, मैंने लंदन में मानव पंचांग सीखा और अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए बैंगलोर लौट आया। मैंने गरुड़ सीखा। उन्हें दंडित करने के लिए एक पुस्तकालय में साहित्य। हालांकि, उस समय, मैंने आपके भाई को देखा। इसके अलावा, मैंने गरुड़ के भेष में चार अमीर लोगों को मारने की उनकी संदिग्ध गतिविधियों पर ध्यान दिया। इसलिए, मैंने इसे अपनी पहचान के रूप में इस्तेमाल किया। मेरा मकसद नहीं है। आपको फ्रेम करने के लिए। लेकिन उस आखिरी आदमी को राजी करने के लिए, गरुड़ के रूप में राजीव। मैंने आपको सबसे अच्छा माना। क्योंकि आप एक भारतीय सेना अधिकारी हैं। "गौशिक ने कहा।


 "ठीक है। मेरे भाई ने उन निर्दोष चार लोगों को क्यों मारा?" गौतम से पूछा।


 "आप यह सीधे अपने भाई से पूछ सकते हैं" गौशिक ने कहा।


 गौतम इस संबंध में अपने भाई से बात करता है, जबकि गौशिक कॉल के माध्यम से सुनता है।


 किसी तरह से फँसने और छोड़ने के बाद, अर्जुन बताता है कि कुछ साल पहले हुई घटनाएं।


 अर्जुन ने निशा से शादी की, उनकी लंबी प्रेम रुचि थी। दोनों एक खुशहाल जीवन जीते हैं और वह अपने बच्चे के साथ गर्भवती हुई। उस समय, निशा ने गौतम को अपना भाई माना। एक दिन दोनों एक शादी के फंक्शन के लिए गए। उस समय चार शराबी लड़के (एक डॉक्टर होने के नाते) कार से दुर्घटना करते हैं और उस समय, निशा बेहोश हो जाती है। जबकि, अर्जुन असहाय होकर लेट गया। उन्होंने उस पर बेरहमी से हमला किया और इसके अलावा, उसके सिर पर मारकर निशा की हत्या कर दी।अर्जुन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद, वह निशा की मृत्यु (खून की कमी के कारण) को सुनता है और इसके अलावा, सुनता है कि उसका बच्चा बच गया था, हालाँकि।अर्जुन पुलिस को बताता है कि, यह एक दुर्घटना है (सबूतों की कमी के कारण)।

 अंजलि इस बारे में सुनती है, गौतम उसे घर के अंदर ले जाता है।


 "ट्रैफ़िक सिग्नल कैमरे नहीं थे। कोई सबूत नहीं मिला। फिर, जहां हम हवाओं द्वारा फेंक दिए गए थे। मुझे पता है कि वे लोग कितने चतुर हैं। हम उनके खिलाफ कुछ भी नहीं कर सकते। इसलिए, मैंने गरुड़ नामक एक चरित्र बनाया" अर्जुन ने कहा। ।


 अर्जुन अपना पहला शिकार एक परित्यक्त बफ़ेलो फार्महाउस में ले गया, जहाँ वह उससे कहता है कि, "उस दुर्घटना को अंजाम देने वाले एक आदमी से ज्यादा, जो अलग खड़ा था और उसने उन हत्याओं के साथ संबंध भी बनाए थे" जब वह उसे दया की याचना करता है। उस आदमी को भैंसों ने मार दिया। बाद में, उसने अन्य दो को उसी विधि से मार दिया और बाद में गेरुदा के रूप में अंतिम आदमी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।


 यह सुनकर, गौशिक उसे बताता है, "यदि आप एक रोल मॉडल के रूप में एक को लेकर एक पुलिस अधिकारी बनने का सपना देखते हैं, तो यह अंतिम परिणाम है, अर्जुन। लेकिन, आपने उन्हें जल्दी से दंडित किया। अब, मुझे उन्हें सही दंड देना होगा।"


 "कृपया मेरे शब्दों को सुनें, गौशिक सर। यह उन्हें मारने का सही तरीका नहीं है" अर्जुन ने कहा।


 "मुझे पता था कि आप आगे क्या कहने जा रहे हैं। आप चाहते हैं कि राजीव मेरी ज़िंदगी के बारे में चिंतित हो।


 इस बीच, इशिका घर लौटती है और गौतम उसके साथ सुलह करता है। वह अपने बुरे व्यवहार के लिए उससे माफी मांगता है। वे समेट लेते हैं।


 बाद में, गौतम उसे छोड़ देता है और गौशिक से मिलता है। वे एक योजना तैयार करते हैं और राजीव का अपहरण कर लेते हैं।


 हमले में अंतिम शिकार के रूप में, गौतम ने राजीव के परिवार को 45 लाख देने की धमकी दी। इस बार, डीसीपी नरेंद्र ने बैंगलोर में एक कड़ी पुलिस सुरक्षा बल लगाया है और आगे, यह देखते हुए, राजीव को हवाई अड्डे के पुनर्निर्माण शिविर में स्थानांतरित कर दिया गया है।


 गरुड़ (गौशिक) को जब भी देखा जाता है उसे गोली मारने के लिए कहा जाता है। अब, राजीव दया की याचना करता है। गौशिक ने उसे एक मुखौटा पहनने और 45 लाख की नकदी की थैली ले जाने और उसे देने के लिए कहा। इसके बारे में सुनकर गौतम चौंक गए।


 जब राजीव एयरपोर्ट अंडरकंस्ट्रक्शन कैंप से मास्क लगाकर बाहर निकले तो शूटरों ने उन्हें बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया (उन्हें गेरुआ समझ कर)। वहीं, गौतम और गौशिक राजीव की कारों में बग, जैमर, जीपीएस सिग्नल ट्रैकर और कैश बैग रखते हैं।गौशिक गौतम (निर्देश के अनुसार) से बंध जाता है। उसे देखकर नरेंद्र की टीमों ने उसे बचाया।गौशिक, गौतम और अर्जुन आखिरकार एक दूसरे से मिलते हैं। दोनों भाई गौशिक से विदाई लेते हैं और अपने काम पर निकल जाते हैं, जबकि गौशिक बैंकॉक के लिए एक जहाज में जाता है।

 इशिका को उसके घर छोड़ने के बाद गौतम भारतीय सेना में वापस आता है। जबकि, अंजलि अपनी माँ के अंतिम शब्द (दुर्घटना से पहले) सुनकर अर्जुन की बाँहों में लिपट जाती है।


 सेना के दफ्तर में जाते समय, गौतम, इशिका की एक कहानी देखता है, जिसका शीर्षक है "द बिंकिंग सीसंड" और इसमें वह एक उद्धरण बताते हुए कहता है, "इस दुनिया में, हर गतिविधियों और घटनाओं के माध्यम से, एक छिपी हुई प्रेम कहानी है। सभी के लिए।"



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Thriller