SHRADDHA SINGH

Romance

3  

SHRADDHA SINGH

Romance

पहला प्यार पार्ट 2

पहला प्यार पार्ट 2

2 mins
151


थैंक यू राघव। इतना सपोर्ट करने के लिए आप इतने अच्छे हो। अरे बस पिया इतनी भी तारीफ मत करो मेरी, मैं इतना भी अच्छा नहीं और थैंक यू , कि तुम मेरी लाइफ में आईं। अरे बस पिया, ये सब इमोशनल होना बंद करो और पैकिंग करना स्टार्ट करो। सुनो ! खूब मजे करना बाकी चिंता मत करना। मैं सब संभाल लूंगा। मैं मां की शॉपिंग की लिस्ट बना दूं। 

      अगले दिन पिया जल्दी चलो, नहीं तो तुम्हारी ट्रेन छूट जायेगी। मैं आ रही हूं 2 मिनट बस। अच्छा मम्मी जी , मैं पक्का जाऊं ना। बुआ तो बुरा नहीं मानेगी। अरे ! बेटा तुम वहां की चिंता मत करो। राघव है ना, तुम अच्छे से जाओ। थैंक यू मम्मी जी, आशीर्वाद दीजिए। अरे अब सास बहू का ड्रामा हो गया हो तो हम चले पिया। हां राघव चलिए।

    स्टेशन पर सुबह के 10 बजे अभी वैसे भी तुम्हारी ट्रेन 11 बजे की है पिया। अरे तो इतना जल्दी जल्दी क्यूं कर रहे थे। अब हम क्या करेंगे यहां। चलो मैं तुम्हें स्टेशन की चाय पिलाता हूं। राघव 10: 45बज गए चलिए। ट्रेन पटरी पर आ चुकी है। तभी ट्रेन का हॉर्न बजा। बाय पिया , अपना ख्याल रखना। हां राघव आप भी। और हां वहां जाते ही फोन करना। ठीक है मैं फोन करूंगी। तभी ट्रेन चल देती है। दोनों ने मुस्कुरा के एक दूसरे को देखा और पिया के आंखों में आंसू आ गए। पिया हां शायद ये अरेंज मैरिज अब लव मैरिज हो चुकी थी। हां शायद पिया राघव से प्यार कर बैठी थी।  

    आगे का अगले पार्ट में 

क्रमशः

 

  धन्यवाद

   

     



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance