मेरा सनम

मेरा सनम

2 mins
491


जलन की भावना से प्यार करने वाले कभी इससे बच पाए हैं। जिसने कभी प्यार किया है वो इसे बहुत अच्छे से समझ सकते हैं, इसमें भी अपना मज़ा है। किसी से बेइंतहा प्यार, उस पर जलन का मजा ही अलग होता है, हमें अपने प्यार का एहसास करवाने वाली जलन ही होती है। जब किसी के लिए दिल में जलन होने लगे समझो उससे हमारा दिल लग गया है। 

मुझे याद है , जब मुझे उससे प्यार हुआ था , तो मुझे लगता था कि मैं उस पर इतना भरोसा करती हूं, वो चाहे किसी से बात करे, मुझे फर्क नहीं पड़ता मैं तो उससे प्यार करती हूं और उतना ही वो भी। पर एक बार किसी दूसरी लड़की के साथ हंस कर बात करते देख कर मेरे तन बदन में आग लग गई और मैं गुस्से में वहां से चली गई और रोने लगी। मुझे इसलिए रोना नहीं आया कि वो मुझे छोड़ किसी और से बात कर रहा था बल्कि इसलिए आया कि उसे किसी और के साथ देखकर मुझे धक्का लगा और एक ख्याल ने मुझे डरा दिया कि अगर कभी मुझे छोड़कर चला गया तो मेरा क्या होगा। जिसको अपने जीने का सहारा बनाया, जिसके साथ अपनी खुशियां तलाशी, जिसकी हंसी पर मेरी खुशियां निर्भर हो गई, उसके दूर जाने के ख्याल ने ही मुझे अंदर तक हिला दिया। मै अपनी सोच में डूबी थी तब तक उसने पीछे से आकर मुझे अपनी बाहों में भर लिया, शायद मेरी हालत का एहसास उसे हो गया था। उसकी छाया पड़ते ही मेरे मन का भ्रम दूर हो गया और उस पर पहले से भी ज्यादा प्यार आया। हम वहां से घर की ओर चल दिए, रास्ते में मन ही मन बस यही गाती रही, ' मेरा सनम सबसे प्यारा है, सबसे प्यारा है !' 


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama