Garima Maurya

Romance

4.1  

Garima Maurya

Romance

लव स्टोरी

लव स्टोरी

3 mins
361


जो किसी की जिंदगी को बना सकता है, या खराब कर सकता है। लव इस हद तक हो सकता है। ऐसी ही कहानी मेरी जिंदगी में भी हुई।मै बहुत पहलेे किसी लड़के से प्यार करती थी,हम दोनों में इतना प्यार था कि कोई भी इसे नहीं तोड़ सकता था। जो हमलोग का रिश्ता था ऐसा लगता था कि हम दोनों सिर्फ एक दूसरे के लिए ही बने हुए थे। हम दोनों का प्यार दस सालो से चला बिना शादी के ही क्योंकि शर्त ही ऐसी थी कि हम दोनों की सादी नहीं हो सकी दस साल बाद उस लड़के की शादी किसी और लड़की से हो गई लेकिन ओ लड़का खुश नहीं था, क्योंकि ओ अभी मुझसे बहुत प्यार करता था।वो लड़का बहुत दिनों तक अपनी वाइफ को हाथ नहीं लगाया मेरी वजह से ओ नहीं चाहता था उस लड़की बहुत दिन बीत गए हम दोनों में बात होनी भी बंद हो गई थी। कुछ दिन बाद उस लड़के को बहुत चोट लग गई ( ऐक्सिडेंट) हो गया था, तब मैंने उसको फोन किया बहुत देर तक बात हुई लेकिन मै उससे ज्यादा बात नहीं करना चाहती थी। मै उस लड़के के लिए आज भी और कल भी बहुत लकी साबित होती थी, क्योंकि ओ जिंदगी में कोई भी काम करने जाता था मेरा चेहरा जरूर देखता था।और उसके जिंदगी में आगे बढ़ने की वजह भी मै थी। ओ अपनी मेहनत से बहुत पैसा कमाता था लेकिन उसको लगता था कि कोईमेरे लिए लकी है। शादी के कुछ दिन बाद उसने मुझे सब बताया कि मेरे और मेरे वाइफ मे कोई रिश्ता नहीं है मैं तुमसे अभी भी बहुत प्यार करता हूं,लेकिन मैंने उसे बहुत समझाया मैंने बोला मैं बात नहीं कर सकती किसी लड़की कि जिंदगी बर्बाद नहीं कर सकती मैं, लेकिन वह फिर भी नहीं मानता था। हम दोनों मे बहुत झगड़े होने लगे और वो तरह तरह का नशा करने लगा। धीरे- धीरे बर्बादी कि ओर जाने लगा मैंने उसे लाख समझाया लेकिन वह नहीं मानता था। फिर मैंने एक उससे झूठ बोला मैं किसी और से प्यार करती हूं मैं आपसे बात नहीं कर सकती तब उसने गुस्से मे आकर अपनी वाइफ से रिश्ता बनाया मैंने उसे बहुत बुरा भला कहा तो उसको भी लगा कि अपनी वाइफ ही सही है।

कुछ दिनों तक सब ठीक ठाक चला फिर उसने मुझे एक दिन फोन किया मैंने उठाया ही नहीं, वह बार बार फोन करता रहा मैंने नहीं उठाया एक दिन वह मेरे से बाजार मे मिल गया और वहां से हमको अपने बाइक पर बिठाकर कहीं ले आया,और वह जोर जोर से रोने लगा बोला मैं तुमसे दूर नहीं रह सकता तुम मुझसे बस 5 मिनट ही बात कर लिया करो हमको तसल्ली रहेगी उसने बोला मैं अपनी जिंदगी मे बस तुम्हारे लिए 5 मिनट मांग रहा हूं, देदो हमको तब मैंने भी उससे प्रोमिस लिया मैंने बोला आप कभी कोई नशा नहीं करेगे, कहीं लड़ाई झगड़ा नहीं करेगे, अपनी वाइफ के साथ प्यार से रहेंगे उसने सब बात मेरी एक मिनट मे मान लिया सिर्फ 5 मिनट बात करने के लिए उसके बाद मैंने अपनी जिंदगी का बस 5 मिनट देती थी। वह पूरा दिन खुश रहता और मन से काम करता था। उसके बाद मेरी भी शादी हो गई तोवो ख़ुद मना कर दिया कि अब हमसे बात मत करना नहीं तो तुम्हारे पति को पता चला तो तुमको छोड़ देगा। और वो बात करना बंद कर दिया। आमने सामने मिलते थे कभी तो बात करता था। लेकिन थोड़ा बहुत अभी वो नशा करता है। वो अभी भी हमसे बहुत प्यार करता है ।अब वो आगे बढ़ने लगा अपनी जिंदगी मे।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance